Blog

आशिक मिजाजी:छात्रा को देख दरोगा जी की बिगड़ी नियत,वॉट्सएप चैट ले एसएसपी से मिली पीड़िता

दरोगा से परेशान छात्रा ने मेरठ में तैनात एक दरोगा पर लंबे समय तक दुष्कर्म करने व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कप्तान को प्रार्थना पत्र सोपा है।आरोप है कि पीड़िता को विवाद में मदद करने व झूठे मामले में परिजनों को जेल भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया।
भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा ने सोमवार को कप्तान अभिषेक सिंह से शिकायत कर कहा कि 2019 में गांव में ही रहने वाले उसके चाचा व पिता के बीच विवाद के दौरान भोपा थाना क्षेत्र की सीकरी चौकी पर तैनात दरोगा उनके संपर्क में आया और मदद करने के बहाने घर आने लगा था। संपर्क बढ़ा कर उसने खुद को अविवाहित बता कर उसे प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा दिया और दुष्कर्म किया।इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

बाद मे दरोगा के शादीशुदा होने और दो बच्चे होने का पता चला। इस बारे में कहने पर दरोगा ने अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। कई बार मुजफ्फरनगर के विभिन्न होटलों में बुलाकर दुष्कर्म किया। मिलने से मना करने पर दरोगा ने उसके पिता को भी झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी।पीड़िता ने दारोगा के खिलाफ व्हाट्सएप चेटिंग के साथ ही फोटो भी एसएसपी को दिए हैं। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच एसपी देहात संजय कुमार को सौंपी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!