उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंहरिद्वार

देर शाम निर्माणाधीन मकान में मिला घर से अलविदा जुमे की नमाज़ पढ़ने निकले युवक का शव

हरिद्वार। कोतवाली लक्सर क्षेत्र में घर से नमाज़ पढ़ने निकले युवक का देर शाम शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मखियाली खुर्द गांव निवासी हलीम का 22 वर्षीय बेटा शादाब शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे नमाज पढ़ने के लिए लंढौरा स्थित मस्जिद
के लिए घर से निकला था। देर रात तक उसके नहीं लौटने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी। ग्रामीणों को जानकारी हुई कि सुबह शादाब का विवाद गांव के गुलशेर S/O नूर मौहम्मद व अहतसाम S/O नूरमौहम्मद व राकिब S/O यामीन व गुलजार S/O यामीन से हो गया था जिसके बाद उक्त लोगों की शादाब के साथ हाथापाई भी हुई थी।
इसी बीच तलाश करते हुए जब परिजन गांव के निकट निर्माणाधीन मकान में पहुंचे तो शादाब का शव शटरिंग के सामान और घास से ढका मिला।
प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि 22 वर्षीय युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ग्रामीणों से मामले की जानकारी की जा रही है परिजनों की तहरीर पर गुलशेर, अहतसाम , राकिब, गुलजार, पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!