उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंदेहरादूनहरिद्वार

बेसबॉल बैट से युवक को मौत के घाट उतारने वाला एक आरोपी चढ़ा रानीपुर पुलिस के हत्थे, अन्य साथी फरार!

एक माह बीत जाने के बाद आरोपी की धरपकड़ में रानीपुर पुलिस को मिली सफलता...

हरिद्वार। एक महीने बाद आखिरकार रानीपुर पुलिस ने बेसबॉल बैट से युवक के सर पर हमला करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार क़र लिया है। आरोपी एक माह से फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल किया गया बेसबॉल बैट भी बरामद क़र लिया है। वही, अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों ने मामूली रोड एक्सीडेंट के कारण कहासुनी के बाद बेसबॉल बैट से वार क़र युवक को मौत के घाट उतारा था।

फ़ाइल फोटो- एएसपी सदर, जितेंद्र मेहरा (आईपीएस)

जानकारी के अनुसार एएसपी सदर जितेंद्र मेहरा ने बताया कि दिनांक 01.07.2024 को अनमोल शर्मा पुत्र राधेमोहन शर्मा निवासी राजीव नगर कालोनी कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार द्वारा शिकायत क़र बताया कि वर्कर हास्टल के सामने मेन रोड पर बीएचईएल में वाहन कार संख्या HR51 CB 8701 के चालक द्वारा वादी के दोस्त नितेश झा पुत्र गोल्डन निवासी म.न.-112 विष्णुलोक कालोनी रानीपुर हरिद्वार उम्र 28 वर्ष की मो.सा. पर टक्कर मार दी थी आपसी कहासुनी व झगडे में वाहन कार संख्या HR51 CB 8701 के चालक अनुज चौधरी व कार में सवार तुषार चौधरी निवासीगण शिवालिक नगर व अन्य दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बेस बाल के डण्डे से नितेश झा उपरोक्त के सिर पर चोट मार दी गई और मौके से फरार हो गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज क़र जांच शुरू क़र दी।

फ़ाइल फोटो: मृतक

घटना के बाद कुछ दिन बाद ही उपचार के दौरान एम्स अस्पताल दिल्ली में युवक की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमे में धारा की बढ़ोतरी क़र आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन क़र सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जिसके बाद शुक्रवार को घटना में शामिल एक आरोपी अनुज चौधरी पुत्र जगपाल सिंह निवासी म.न.-59 ब्लाक बी टिहरी विस्थापित कालोनी रानीपुर हरिद्वार को जय गणेश इंजीनियरिंग इण्डस्ट्रीज रानीपुर से गिरफ्तार किया गया। रानीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार क़र जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम में विजय सिंह प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली रानीपुर, व.उनि. नितिन चौहान, कोतवाली रानीपुर, का. सुमित जुयाल, का. धर्मेन्द्र सिंह व का. अर्जुन रावत आदि शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!