उत्तराखंडदेहरादूनहरिद्वार

मॉर्निंग वॉकर महिला से चेन स्नेचिंग करने वाले किशोर को गिरफ्तार कर बाल गृह भेज दिया है।

ज्वालापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता। किशोर पूर्व में भी बाल संरक्षण गृह जा चुका हूं।

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस के हाथ लगी सफलता मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला से चेन स्नेचिंग करने वाले नाबालिक किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने नाबाकील किशोर को माननीय किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।पुलिस ने किशोर के कब्जे से मोबाइल फोन ,2 पीली धातु वाली के टुकड़े,1 पीली धातु के झुमके, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल स्प्लेंडर नंबर uk08 बीई 5521 सीज कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दीपिका गुप्ता पत्नी अमित गुप्ता निवासी आर्य नगर गली नंबर 3 कोतवाली ज्वालापुर ने लिखित तहरीर पर दिनांक 3 सितंबर को अवधूत मंडल आश्रम के पास से एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गले से चेन छीनकर झपट्टा मार कर भाग गया है।पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।

फोटो: एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल।

हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल के आदेश पर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी द्वारा तत्काल वीरेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व में टीमें गठित की गई।गठित टीमों द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज एकत्र कर कड़ी सुराग राशि पता रसी कर लगातार सीसीटीवी कैमरा से पीछा कर लगभग 200 सीसीटीवी कैमरे/फुटेज चेक की गई मुखवीर खास को क्षेत्र में सक्रिय कर संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की लगातार चेकिंग की गई। ज्वालापुर कोतवाली वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश बिष्ट ने बताया कि गुरुवार को एक नाबालिक किशोर को हिरासत में लिया गया। पूछताछ करने पर किशोर ने चेन स्नेचिंग करना कबूल किया। किशोर के बारे में जानकारी करने पर पता चला पूर्व में भी कोतवाली गंगनगर से बाल संरक्षण गृह जा चुका हूं।नाबाकिल किशोर को आज ही माननीय किशोर न्याय बोर्ड पेश करने के बाद बाल संरक्षण गृह भेज दिया जाएगा।

 

*आपराधिक इतिहास*

1-मु0अ0स0-541/2023

धारा 307.506 भा0द0वि (चालानी कोतवाली गंगनहर)

2-मु0अ0स0-698/2023

धारा 113.120बी.307.34 भा0द0वि (चालानी कोतवाली गंगनहर)

3-मु0अ0स0-456/2024

धारा 309(6)317(2)3(5) बीएनएस (चालानी कोतवाली गंगनहर)

*पुलिस टीम में*

1-वरिष्ठ उपनिरीक्षक ज्वालापुर राजेश बिष्ट

2-उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह नेगी

3-उप निरीक्षक विकास रावत

4-हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र

5-कांस्टेबल संदीप कुमार

6-कांस्टेबल नवीन छेत्री

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!