उत्तराखंडदेहरादूनहरिद्वार

पुलिस ने चलाया सघन वाहन चेकिंग अभियान, 8 हजार रुपए का वसूला जुर्माना,4 सीज, हड़कंप

वही सत्यापन अभियान चलाकर पुलिस ने 20 मकान मालिको के काटे दस दस हजार के चालान।

हरिद्वार।रानीपुर पुलिस ने एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल के आदेश पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर चार दुपहिया वाहन चीज करते हुए 16 दुपहिया वाहनों की चालानी कार्रवाई करते हुए 8 हजार रूपए की जुर्माने की धनराशि वसूली गई है।वही दूसरी और क्षेत्र में किराएदारों का सत्यापन अभियान चलाकर 20 मकान मालिकों के विरुद्ध दस-दस रुपए के कोर्ट के चालान किए गए।

फोटो: रानीपुर कोतवाल कमल मोहन भंडारी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानीपुर कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि शनिवार को एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल के आदेश पर रानीपुर पुलिस ने टीमें गठित कर क्षेत्र के अलग-अलग स्थान पर सघन संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए बिना नंबर प्लेट की चार दुपहिया वाहनो को चीज करते हुए 16 दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही की है।किसी के पास डीएल नहीं था तो किसी के वाहन के कागजात पूरे नहीं थे। इस दौरान पुलिस ने इन वाहन चालकों से 8 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला है। पुलिस द्वारा क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चलाने से दुपहिया चालकों में हड़कंप मचा रहा। कई वाहन चालक पुलिस के अभियान को देख दूसरे रास्ते से निकल कर भागते हुए नजर आए।

वही दूसरी और रविवार को रानीपुर पुलिस ने शिवलोक टिबडी, टिहरी विस्थापित कालोनी,रामधाम कालोनी , सुमन नगर क्षेत्र में बाहरी व्यक्तियो व किरायेदारों और घरेलू नौकरो का सत्यापन हेतु सघन अभियान चलाया गया। जिसमे चौकी इंचार्ज गैस प्लांट विकास रावत के नेतृत्व में 170 व्यक्तियो का सत्यापन कराया गया, तथा बिना सत्यापन के किरायेदार, घरेलू नौकर व बाहरी व्यक्तियो को रखने वाले 20 मकान मालिको के विरूद्ध कोर्ट के दस-दस हजार रूपए के चलान काटे गए हैं।

पुलिस टीम में

1. रानीपुर कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भण्डारी,

2.वरिष्ठ उप निरीक्षक नितिन चौहान,

3. गैस प्लांट चौकी प्रभारी विकास रावत,

4. उ0नि0 अमित नौटियाल, कोतवाली रानीपुर

5. उ0नि0 पूजा मेहरा, कोतवाली रानीपुर

6. अ0उ0नि0 भरत, कोतवाली रानीपुर

7- अ0उ0नि0 रीना कुंवर, कोतवाली रानीपुर,

शामिल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!