उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंदेहरादूनहरिद्वार

समस्या: बिजली विभाग की लापरवाही का शिकार हो रहे उपभोक्ता!

न पंखा न पानी की सुविधा, बिल जमा कराने मे उपभोक्ताओं के निकल रहे पसीने...

हरिद्वार। कई महीनों से ज्वालापुर के लोगो को बिजली विभाग की लापरवाही का दंश झेलना पड़ रहा है। कभी मुख्य कार्यालय मे जल भराव के कारण तो कभी उमस भरी गर्मी मे बिना पंखे और पानी की व्यवस्था के लंबी लाइन मे खडे हो क़र बिल जमा कराने के कारण। लेकिन विभागीय अधिकारियो का इस समस्या की ओर कोई ध्यान है। वही, एसडीओ प्रथम सब डिवीजन शिल्पी सैनी ने समस्या को दूर करने की बात कही है।

 

गौरतलब है कि ज्वालापुर विधुत वितरण खंड कार्यालय से रोज़ लापरवाही के मामले सामने आते रहते है। पूर्व मे कभी खम्बे चोरी, बिलिंग काउंटर ही बंद होना या फ़िर बिलिंग काउंटर पर एक रिटायर्ड कर्मचारी को बैठाना। अब मामला उपभोक्ताओं से जुडी एक और समस्या का है।

ज्वालापुर के जटवाड़ा पुल के पास स्तिथ बिजली घर के कई महीनों से पंखे ख़राब होने के कारण उपभोक्ताओं के बिल जमा कराने मे पसीने छुट रहे है। उमस भरी गर्मी मे लाइन मे खड़े उपभोक्ताओ को बिना पंखे की सुविधा के बड़ी परेशानी हो रही है। यही नही बिजली घर पर उपभोक्ताओं के लिए कोई पानी की व्यवस्था तक नही। वही, एसडीओ प्रथम सब डिवीजन शिल्पी सैनी ने बताया कि उच्च अधिकारियो को कह क़र समस्या का जल्द निवारण किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!