उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंदेहरादूनहरिद्वार

कारनामा: एसडीओ से मिलीभगत क़र जेई और संविदा कर्मचारी ने बकायदारों को दे डाले नए विधुत कनेक्शन, एमडी को शिकायत!

बरसो से एक ही क्षेत्र में जमे होने के कारण भ्रष्टाचारी जेई और संविदा कर्मचारी के हौसले बुलंद: शिकायतकर्ता...

हरिद्वार। ज्वालापुर की एक सब डिवीजन में तैनात एसडीओ, जेई और संविदा कर्मचारी का भ्रष्टाचार का कारनामा सामने आया है। एसडीओ, जेई और कर्मचारी पर भारी रिश्वत लेकर बकाया के बावज़ूद नया विधुत कनेक्शन देने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने विभाग के एमडी को शिकायत की है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि एसडीओ, जेई व कर्मचारी ने बकायदारों से मोटी रिश्वत लेकर अलग-अलग तीन विधुत कनेक्शनो पर लाखो रूपए बकाया होने के बावज़ूद अलग-अलग नामो से आधा दर्जन से अधिक नए कनेक्शन लगा विभाग को राजस्व का भारी नुकसान पहुंचाया है।

फ़ाइल फोटो।

जानकारी के अनुसार ज्वालापुर निवासी एक व्यक्ति ने विधुत विभाग के प्रबंधक को शिकायत करते हुए बताया कि ज्वालापुर के एक सब डिवीजन के अधिकारी, जेई व सहायक कर्मचारी ने बकायदारों से रिश्वत लेकर बकाया कनेक्शन पर अलग-अलग नाम से आधा दर्जन नए कनेक्शन दे दिए गए है।

फ़ाइल फोटो।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाते हुए बताया कि कड़च्छ निवासी एक व्यक्ति पर विभाग का 198000 रुपए का विधुत बिल बकाया चला आता है। जिसके बावज़ूद उक्त सम्पत्ति पर दो नए विधुत कनेक्शन दे दिए गए ऐसे ही कैतवाड़ा निवासी एक व्यक्ति पर 1,60,533 रूपए विधुत बिल बकाया होने के बावज़ूद उस व्यक्ति की सम्पत्ति पर तीन नए विधुत कनेक्शन व विष्णु लोक कॉलोनी (कड़च्छ) में भी एक व्यक्ति पर 86795 रूपए विधुत बिल बकाया होने के बावज़ूद उसकी सम्पत्ति पर अलग-अलग नामो से दो नए विधुत कनेक्शन जारी क़र दिए गए। शिकातकर्ता ने आरोप लगाया कि जेई व संविदा कर्मचारी यहां काफ़ी सालो से तैनात है और इनके द्वारा कई विधुत बकाया होने के बावज़ूद उसी सम्पत्ति पर रिश्वत लेकर एसडीओ से मिलीभगत क़र नए कनेक्शन जारी क़र दिए गए है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!