उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंदेहरादूनहरिद्वार

किराना व्यपारी को लूटने वाला बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली!

तमंचे के बल पर कनखल में दिया था घटना को अंजाम...

हरिद्वार। किराना व्यपारी को तमंचे के बल पर लूटने वाले बदमाशों में से एक को हरिद्वार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस की कार्रवाई में बदमाश के पांव में गोली लगी है। पुलिस ने अन्य साथियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया हुआ है।

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को कनखल थाना क्षेत्र के नूरपुर पंजनहेड़ी गांव में तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने एक किराना व्यपारी के सर पर तमंचा रख क़र उसके गले से सोने की चैन और दूकान के गल्ले में रखी नकदी लूट क़र फरार हो गए थे। जिसके बाद सुचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में धरपकड़ अभियान चलाया था, लेकिन उसमें सफलता नहीं मिली। वही, सोमवार देर रात को मुखबिर की सुचना पर हरिद्वार पुलिस और एसओजी की टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में आरोपी के पाँव में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस टीम द्वारा उसको गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि मोहित निवासी अकोढ़ा खुर्द लक्सर को मुठभेड़ में गोली लगी है। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके अन्य साथियों तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!