Blogउत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंदेहरादूनहरिद्वार

मंगलौर उप चुनाव मे दो गुटों मे झगड़ा, कांग्रेस ने लगाया धांधली का आरोप!

वोटिंग को लेकर हुआ बवाल, क़ाज़ी ने घायलों पहुंचाया अस्पताल...

हरिद्वार। मंगलौर मे चल रहे उप चुनाव मे बड़ा बवाल सामने आया है। चुनाव के दौरान वोटिंग को लेकर दो पक्षो मे झगड़ा हो गया। झगडे मे कई घायल हो गए। जिनको कांग्रेस प्रत्याशी क़ाज़ी निजामुद्दीन द्वारा अस्पताल मे भर्ती कराया है। वही, प्रदेश कोंग्रेस के नेताओ ने सरकार व प्रशासन पर धांधली का आरोप लगाया है। साथ ही वरिष्ठ पत्रकार अजित सिंह राठी ने भी पुलिस व ख़ुफ़िया विभाग की मुस्तैदी पर सवाल उठाए है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को प्रदेश की दो सीटों पर उप चुनाव को लेकर वोटिंग चालू है। इसी दौरान मंगलौर विधानसभा उप चुनाव मे बड़ा बवाल का सामने आया है। ग्राम लिब्बरहेड़ी गांव में बूथ संख्या 53/54 के बाहर दो पक्षों के बीच मतदान को लेकर झगड़ा होने के कारण कई लोग घायल हो गए। जिनको कांग्रेस प्रत्याशी काज़ी निजामुद्दीन द्वारा अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। झगडे मे एक पार्टी के लोगो द्वारा फायरिंग करने की बात भी सामने आयी है परंतु पुलिस ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। वही, उत्तराखंड कांग्रेस व प्रदेश अध्यक्ष कारण माहरा ने सरकार व प्रशासन पर उप चुनाव मे धांधली के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि हमें पहले से इसकी आशंका थी।

वरिष्ठ पत्रकार अजित सिंह राठी ने भी ट्विटर पर पोस्ट क़र पुलिस व ख़ुफ़िया विभाग की मुस्तैदी पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा क़ि इस गांव मे कल से ही अशांति की सुचना मिल रही थी, यह सूचनाए तो पुलिस के पास भी होगी?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!