उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंदेहरादूनहरिद्वार

रानीपुर इंस्पेक्टर कमल मोहन भंडारी ने कराई हिस्ट्रीशीटरों की परेड, कड़ी हिदायत!

चौकी प्रभारी आशीष नेगी ने नहर मे कूदने जा रही महिला को रोक बचाई जान...

हरिद्वार। रानीपुर कोतवाली का चार्ज सँभालने के बाद से ही इंस्पेक्टर कमल मोहन भंडारी ने अपराधियों के खिलाफ सख़्ती बरती हुई है। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली क्षेत्र के सभी हिस्ट्रीशीटरों की परेड कराई गई। परेड के दौरान सभी को कड़ी हिदायत दी गई। वही, मानसिक रूप से कमज़ोर आत्महत्या करने नहर किनारे पहुंची एक महिला को ज्वालापुर बाजार चौकी प्रभारी आशीष नेगी ने सकुशल बचाया और महिला हेल्पलाइन डेस्क की टीम द्वारा उसे समझाया गया।

जानकारी के अनुसार रविवार को एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोबाल के निर्देश पर रानीपुर कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कोतवाली क्षेत्र के 15 हिस्ट्रीशीटरों की परेड कराई गई। इस दौरान उनसे उनकी गतिविधियों की जानकारी ली गई। परेड मे सभी को सुधरने व अपराध छोड़ने के लिए कड़ी हिदायत दी गई। रानीपुर कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि सभी हिस्ट्रीशीटरों को प्रत्येक माह थाने मे हाज़री लगाने की हिदायत दी गई है। अगर किसी के द्वारा कोई अपराध किया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ज्वालापुर पुलिस ने महिला के आत्महत्या के प्रयास को किया फेल…

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली की बाजार चौकी प्रभारी आशीष नेगी ने रविवार सुबह को एक महिला को नहर मे कूदने से पकड़ा और उसके आत्महत्या के प्रयासों को नाकाम क़र उसकी जान बचाई। जिसके बाद चौकी प्रभारी महिला को अपने साथ कोतवाली ले आए। महिला बिजनौर की रहने वाली है और मानसिक रूप से कमज़ोर है। वह आत्महत्या के लिए जटवाड़ापुल नहर के पास पहुंची थी। उसी समय चौकी प्रभारी आशीष नेगी वहा से गुज़र रहे थे। उन्होंने तत्काल महिला को पकडा। कोतवाली की महिला हेल्पलाइन डेस्क द्वारा उसको समझा क़र परिवारजनों के सुपुर्द किया गया।

चौकी प्रभारी बाजार, आशीष नेगी। (फ़ाइल फोटो)

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!