उत्तराखंडएक्सक्लूसिव खबरेंदेहरादूनहरिद्वार

कावड़ मेला ड्यूटी की व्यस्तता के बीच रानीपुर पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर दबोचा, दो बाइक बरामद!

एएसपी सदर जितेंद्र मेहरा के नेतृत्व में रानीपुर पुलिस को मिली कामयाबी...

हरिद्वार। कावड़ मेला ड्यूटी की व्यस्तता के बीच रानीपुर पुलिस एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से दो मोटर साईकिल बरामद हुई है। एएसपी जितेंद्र मेहरा के नेतृत्व में रानीपुर पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार क़र जेल भेज दिया है।

फ़ाइल फोटो- एएसपी सदर, जितेंद्र मेहरा (आईपीएस)

जानकारी के अनुसार एएसपी सदर जितेंद्र मेहरा ने बताया कि हरिद्वार के इंडस्ट्रीयल क्षेत्र से मोटर साईकिल चोरी घटनाओं की सूचनाये प्राप्त हो रही थी, जिन पर अंकुश लगाये जाने के लिए एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल द्वारा वाहनों की रिकवरी कर सक्रिय गिरोहों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए निर्देश देकर पुलिस टीमों का गठन किया गया था। गठित पुलिस टीम द्वारा गुरुवार को चैकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति मोंटी कुमार उर्फ़ नमन पुत्र लोकेन्द्र कुमार निवासी ग्राम भगवानपुर थाना रामपुर मनिहारान जिला सहारनपुर को चौकी गैस प्लांट क्षेत्र में एक बिना नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा।

पुलिस को पूछताछ में आरोपी मोंटी कुमार द्वारा बताया कि अपाचे मोटरसाइकिल उसके द्वारा कुछ दिनों पहले पीठ बाजार रानीपुर क्षेत्र से चोरी की गई थी। पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि उसने दो दिवस पूर्व डेंसो चौक सिडकुल से भी एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी की है। पुलिस टीम ने आरोपी की निशांदेही पर सिडकुल क्षेत्र से चोरी की गई स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया। रानीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार क़र जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में रानीपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक नितिन चौहान, चौकी प्रभारी गैस प्लांट मनोज नौटियाल, का. करम सिंह व का. अर्जुन सिंह आदि शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!