Blog

दहेजलोभी ससुरालियों ने विवाहिता पीटकर घर से निकाला,पति व ससुर सहित सात के खिलाफ मुकदमा

हरिद्वार। दहेज में दो मकानों की रजिस्ट्री न करने और पांच लाख की रकम न देने पर ससुरालियों ने विवाहिता को बुरी तरह पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। आरोप है कि ससुर अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ तक की। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर पति, सास, ससुर, सहित सात आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
पुलिस के अनुसार, मैदानियान फकीरों वाली गली ज्वालापुर निवासी विवाहिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2021 मार्च माह में रजा इलाही पुत्र यासीन निवासी महिग्राम इमली रोड, रुड़की से हुई थी। शादी में पति रजा इलाही, जेठ दिलदार, ससुर यासीन, जेठानी आमना, जेठ गुलबहार, ननंद गुलिस्ता स्त्रीधन के रूप में सेने-चांदी के जेवरात और अन्य सभी सामान, एक लाख की रकम दी थी। लेकिन शादी में मिले दहेज से सभी नाखुश थे। आरोप लगाया कि पति के मौसा डॉ. रहीम निवासी लंढौरा ने घर आकर ससुरालियों को समझाने का दावा करते हुए कई बार उससे छेड़छाड़ की। दिलदार, रहीम ने उसकी मां के दो मकानों की रजिस्ट्री और पांच लाख लाने के लिए कहा।
आरोप है कि पति के किसी महिला से अवैध संबंध थे। उसके आपत्तिजनक फोटो फोन में देखने पर बातचीत की तो उसने मारपीट की। आरोप है कि पति के बाहर जाने के बाद ससुर ने रात में कमरे में आकर छेड़छाड़ की। विरोध करने के बाद वह अगले दिन अपने घर आ गई। पति व अन्य ससुरालिए आए और उससे व मां से दहेज में पांच लाख दोनों मकान की रजिस्ट्री रजा के नाम करने के लिए कहा। मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट की। पुलिस में शिकायत के बाद राजीनामा होने पर उसे वापस ससुराल ले गए। पति के बाहर शहर में जाने पर ससुर, जेठ, जेठानी ने फिर से दहेज की मांग करते हुए मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!