उत्तराखंडहरिद्वार

प्रेमनगर आश्रम पर डूब रहे यात्री के लिए देवदूत साबित हुई ज्वालापुर पुलिस

(राहिल अंसारी)

हरिद्वार: डूबते हुए व्यक्ति की जान बचाने के लिए देवदूत बनी ज्वालापुर ने प्रेमनगर आश्रम के पूल के नीचे लटक रहे 40वर्षिय व्यक्ति को कड़ी मेहनत के बाद सकुशल बाहर निकाल लिया।
जानकारी के अनुसार रविवार सुबह सिटी कंट्रोल हरिद्वार द्वारा ज्वालापुर पुलिस को सूचना दी गई कि एक व्यक्ति प्रेम नगर पुल के नीचे गंगनहर में लटका हुआ है। प्राप्त सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहले से उपस्थित सीपीयू हेड कांस्टेबल कृपाराम एवं तैराक कॉन्स्टेबल गौरव शर्मा की मदद के लिए मौके पर पहुँची जिसके बाद डूबते व्यक्ति को नदी के तेज बहाव से बाहर निकाला गया। बता दें कि सीपीयू हेड कांस्टेबल कृपाराम व ज्वालापुर पुलिस द्वारा अपनी जान की परवाह न करते हुए डूबते व्यक्ति को नदी के तेज बहाव से कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल बचाया गया।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ज्वालापुर आरके सकलानी द्वारा बताया गया सिटी कंट्रोल द्वारा दी गई सूचना पर तत्काल कार्यवाही के लिए ज्वालापुर पुलिस से एक टीम को रवाना किया गया जिसकी सहायता से डूबते व्यक्ति को सकुशल बचा लिया गया साथ ही गंगनहर से सकुशल निकले गए व्यक्ति द्वारा पुलिस पूछताछ में अपना नाम श्याम सुंदर पुत्र सुपन निवासी ग्राम दामड़ा जिला भिवाड़ी हरियाणा उम्र 40 वर्ष तथा सतनाम साक्षी घाट पर नहाना और वहां से तेज बहाव में बहना बताया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close