उत्तराखंडएक्सक्लूसिवहरिद्वार

पाँवधोई का खददर नशीले इंजेक्शनों की खेप के साथ गिरफ्तार

हरिद्वार: नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कस्ते हुए ज्वालापुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 30 अवैध नशीले इंजेक्शन बरामद किए गए है। आरोपी को ज्वालापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार उपरनिरिक्षक कोतवाली ज्वालापुर प्रवीण रावत को मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति ज्वालापुर लालपुल के पास से नशीले प्रदार्थों के इंजेक्शन लेकर जटवाड़ापुल की ओर जा रहा है। प्राप्त सूचना पर उपरनिरिक्षक द्वारा मय पुलिस बल मौके पर पहुँचकर आरोपी को दबोच लिया गया जिसके पास 30 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शौकीन उर्फ खददर निवासी मोहल्ला पाँवधोई बताया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गौरतलब है कि मोहल्ला पाँवधोई के एक मेडिकल संचालक को दो दिन पहले पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेडिकल संचालक द्वारा नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त कुछ व्यक्तियों के नाम खोले गए थे जिसके आधार पर पुलिस द्वारा ये कार्यवाही होनी बताई जा रही है। हालांकि मेडिकल संचालक पर किसी प्रकार की बरामदगी नही हुई थी।
कोतवाली प्रभारी महेश जोशी द्वारा बताया गया कि मुखबिर खास की सूचना पर आरोपी को लालपुल से गिरफ्तार किया गया है जिसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही क्षेत्र में सक्रिय अन्य नशीले प्रदार्थों की तस्कारी में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ भी कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close