Blog

पुलिस कप्तान प्रमेंद्र डोभाल के निर्देशों पर खरी उतर रही ज्वालापुर पुलिस, त्योहारों के बिच रात-दिन रही मुस्तैद

इंस्पेक्टर कुंदन के नेतृत्व मे सकुशल सम्पन्न हुई ईद मिलाद-उन-नबी और गणपति विसर्जन यात्रा, गुघाल मेले मे भी संभाले है मौर्चा

हरिद्वार। पुलिस कप्तान प्रमेंद्र डोभाल के निर्देशों पर ज्वालापुर पुलिस खरी उतर रही है। बृहस्पतिवार को ज्वालापुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के नेतृत्व मे पुलिस टीम द्वारा ईद मिलाद-उन-नबी के अवसर पर हज़ारो की संख्या मे निकले मुस्लिम समुदाय के जुलूस-ए-मोहम्मदी को सकुशल सम्पन्न कराया तो वही, अलग-अलग क्षेत्रों से निकली गणेश विसर्जन यात्रा व गोघाल मेले मे भी मुस्तैदी से मोर्चा संभाले रखा। इसी के साथ-साथ ज्वालापुर पुलिस द्वारा एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के साथ देह व्यापार का भंडाफोड़ किया तो दूसरी और अवैध पशु कटान को लेकर भी क्षेत्र मे छापेमारी की।

फ़ाइल फ़ोटो-कोतवाल ज्वालापुर कुंदन सिंह राणा

बृहस्पतिवार का दिन ज्वालापुर पुलिस के लिए चुनौती पूर्ण रहा। इस वर्ष जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी और गणेश विसर्जन यात्रा एक ही दिन थी। जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी पर मोहम्मद साहब की विलादत को याद कर हज़ारो की संख्या मे मुस्लिम समुदाय के लोगो ने मोहम्मदी जुलूस निकाला। जुलुस को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सुबह से लेकर शाम तक कोतवाल कुंदन सिंह राणा व एसएसआई संतोष सेमवाल के नेतृत्व मे ज्वालापुर पुलिस मैदान मे डटी रही। जुलुस समाप्ति के बाद ज्वालापुर के अलग-अलग क्षेत्रों से हिन्दू समाज के लोगो ने गणेश विसर्जन यात्रा निकाली। ज्वालापुर पुलिस द्वारा दोनों समुदाय के त्योहारों को शांतिपूर्ण रूप से सकुशल सम्पन्न कराया। साथ ही ज्वालापुर पुलिस गुघाल के मेले मे भी डटी रही। वही, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के साथ देह व्यापार का भंडाफोड़ किया तो दूसरी और अवैध पशु कटान को लेकर भी क्षेत्र मे छापेमारी की।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!